Bhopal Crime News: जमानत के लिए रिश्वत मांग रहा था एसआई, वीआइपी रोड पर नकद लेते धरा गया

|

भोपाल । लड़ाई-झगड़े के दर्ज अपराध में आरोपित की जमानत के लिए रिश्वत लेने के मामले में लोकायुक्त पुलिस ने राजधानी के एक थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। एसआई द्वारा दस हजार रुपये की मांग करने पर आरोपित पक्ष ने लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराई थी लोकायुक्‍त पुलिस द्वारा एसआइ के पास से नकद साढ़े आठ हजार रुपये बरामद किए गए हैं

लोकायुक्त एसपी मनु व्यास ने बताया कि शहर में रहने वाले मकसूद नाम के व्यक्ति का मिसरोद थाने में मारपीट संबंधी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इस मामले में जमानत के लिए केस के जांच अधिकारी एसआइ प्रकाश सिंह राजपूत ने मकसूद से 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। बिना रुपये लिये जमानत नहीं देने पर मकसूद ने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत की थी। योजना के तहत मकसूद ने रुपये देने के लिए एसआई प्रकाश सिंह राजपूत को मंगलवार सुबह वीआइपी रोड स्थित रेतघाट चौराहे के पास बुलाया था मंगलवार सुबह प्रकाश सिंह वहां पहुंचे उन्होंने जैसे ही मकसूद से साढ़े आठ हजार रुपये लिए, लोकायुक्त की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया आरोपित एसआई राजपूत के पास से रुपये बरामद कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है ।

नमस्कार दोस्तों, मैं Ghanshyam Patel, Help2Helpका Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक B.Com Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है.

Leave a Comment