अन्नदाता पर कर दी लाठी चार्ज, कई किसानो के फोड़ दिए सर – Big News

|

Big News | अन्नदाता पर कर दी लाठी चार्ज, जो देश को अन्न देता हे आज उसके ही ऊपर क्यों कर दी लाठी चार्ज। इस वक्त की सबसे बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हे हरियाणा से जहा एक दर्जन से भी अधिक किसानो के ऊपर पुलिसकर्मियो द्वारा लाठी चार्ज कर दी गयी। दरअसल भाजपा की एक बैठक के विरोध में आंदोलनरत किसान करनाल की ओर जा रहे थे कि रास्ते में राज्य पुलिस द्वारा उनपर जमकर लाठीचार्ज किया गया. इस लाठीचार्ज में दर्जनों किसान घायल हुए हैं.
एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा हे जिसमे, करनाल के उप-मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) आयुष सिन्हा पुलिसकर्मियों के एक समूह के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं और उन्हें निर्देश दे रहे हैं कि कोई भी विरोध करने वाला किसान क्षेत्र में एक निश्चित बैरिकेड से आगे न जाए. वह कोई भी हो, चाहे वह कहीं से भी हो, किसी को भी वहां पहुंचने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. हम किसी भी कीमत पर इस रेखा को नहीं टूटने देंगे. बस अपनी लाठी उठाओ और उनके सिर पर मारो, किसी भी निर्देश की कोई आवश्यकता नहीं है, अगर मैं यहां एक भी प्रदर्शनकारी को देखता हूं, तो मैं उनके सिर फूटे हुए देखना चाहता हूं.
किसानो के प्रति एसडीएम साहब का गुस्सा कही किसानो की मोत की वजह न बन जाये। अब देखना हे की किसान क्या एसडीएम साहब की लाठी से डर जाते हे या सभी एक जुट होकर एसडीएम साहब की लाठी का सामना कर उसका जवाब देते हे. अगर आप किसान हो या किसान के बेटे हो तो इस पोस्ट को इतना शेयर करे की, सभी किसान भाई इस बारे में वाकिप हो सके।

नमस्कार दोस्तों, मैं Ghanshyam Patel, Help2Helpका Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक B.Com Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है.

Leave a Comment