BPSC Auditor Result 2021 Bihar Panchayat Audit Service Merit List

|

बिहार लोक सेवा आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर आगामी महीने में बिहार पंचायत ऑडिट सेवा परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार सीधे लिंक की मदद से बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 को डाउनलोड कर सकते हैं। के नीचे। उम्मीदवार सीधे लिंक के लिए बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 को bpsc.bih.nic.in पर भी देख सकते हैं। साथ ही, इस पेज पर नीचे का सीधा लिंक दिया गया है। सभी उम्मीदवार जो परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 को 373 रिक्तियों के लिए अपने पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार यहां बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस कट ऑफ मार्क्स 2021 और मेरिट लिस्ट पीडीएफ के नवीनतम अपडेट भी प्राप्त कर सकते हैं।

BPSC Auditor Result 2021

बिहार लोक सेवा आयोग ने बिहार पंचायत ऑडिट सेवा भर्ती परीक्षा के मद्देनजर शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की सूची के रूप में पंचायत ऑडिट सर्विस पोस्ट के लिए बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 प्रकाशित किया है। परीक्षा 25 अप्रैल 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। उम्मीदवार पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध सूची से अपना नाम, पंजीकरण संख्या और अन्य विवरण खोज सकते हैं। इंटरव्यू टेस्ट बाद में आयोजित किया जाएगा और उसी के लिए तारीखों की घोषणा की जाएगी।

Bihar Panchayat Audit Service Merit List 2021

बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस कट ऑफ अंक 2021 बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस मेरिट सूची 2021 विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदान किया जाएगा। bpsc.bih.nic.in. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में भाग लिया था, उन्हें योग्यता की स्थिति जानने के लिए कट ऑफ अंक की जांच करनी चाहिए। इसके अलावा, बिहार लोक सेवा आयोग के अधिकारियों ने उन उम्मीदवारों की बिहार पंचायत ऑडिट सेवा की मेरिट सूची 2021 को अद्यतन किया है, जिन्हें आगे की प्रक्रिया के लिए चुना गया है।

Bihar Panchayat Audit Service cut off 2021

उत्पत्ति नामबिहार लोक सेवा आयोग
पद का नामलेखा परीक्षक (बिहार पंचायत लेखा परीक्षा सेवा)
रिक्ति की संख्या373
चयन प्रक्रिया
  • लिखित परीक्षा
  • साक्षात्कार
परीक्षा की तारीख25 अप्रैल 2021
आधिकारिक वेबसाइटbpsc.bih.nic.in

Bihar Panchayat Audit Service Result 2021

  • बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट @ bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • परिणाम अनुभाग पर क्लिक करें।
  • बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 का चयन करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें अर्थात् पंजीकरण संख्या, जन्म तिथि।
  • विवरण की समीक्षा करें और सबमिट करें।
  • बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021 के लिए पंचायत ऑडिट सर्विस अब दिखाई देगी।
  • बिहार पंचायत ऑडिट सेवा परिणाम पीडीएफ डाउनलोड करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।

यहाँ डाउनलोड करें :- बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस रिजल्ट 2021

मेरा नाम SHITAL PATEL है और इस EDUCATION Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें

Leave a Comment