कर्नाटक : लुटेरों ने छात्रा से किया गैंगरेप, बॉयफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई

|

कर्नाटक | कर्नाटक के मैसूर में लुटेरों के गिरोह ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घिनावनी हरकत की, साथ ही छात्रा के बॉयफ्रेंड को भी बेरहमी से पीटा. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज कर ली है.

FIR के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में चामुंडी हिल्स के समीप लुटेरों के गिरोह ने कपल को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे. मना करने पर उन पर हमला किया गया. जानकारी के अनुसार दो आरोपियों ने छात्रा के साथ बलात्कार किया.

मामले में गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भेजा गया है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कल शाम करीब साढ़े सात बजे दो छात्र हेलीपैड के पास जंगल में गए. बदमाशों के एक समूह ने उनका पीछा कर वारदात को अंजाम दिया है.

घटना के लगभग 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है. छात्रा का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है.

नमस्कार दोस्तों, मैं Ghanshyam Patel, Help2Helpका Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक B.Com Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है.

Leave a Comment