RIMS Ranchi Staff Nurse Admit Card 2021 At rimsranchi.org

|

क्या आप RIMS Ranchi Staff Nurse Admit Card 2021 की तलाश कर रहे हैं? फिर आप इसे पाने के लिए सही जगह पर हैं। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) रांची जल्द ही अपने वेबपोर्टल पर RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 अपलोड कर रहा है। इसलिए उम्मीदवार जो लिखित परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं, जो कि स्टाफ नर्स ग्रेड ‘ए’ के ​​पदों के लिए आयोजित किया जाता है, उन्हें आरआईएमएस रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करना होगा। आप यहां से रिम्स रांची स्टाफ नर्स कॉल लेटर 2021 प्राप्त कर सकते हैं। पृष्ठ के अंत में नीचे-संलग्न लिंक। सभी पंजीकृत उम्मीदवारों को सुझाव दिया गया है कि वे इस पृष्ठ को RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 पर नवीनतम अपडेट के लिए चेक करते रहें।

RIMS Ranchi Staff Nurse Admit Card 2021

राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) रांची एक दो दिनों में स्टाफ नर्स ग्रेड Staff ए ’पदों को भरने के लिए नए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आयोजित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार अब लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करते हैं। नवीनतम अपडेट के अनुसार, उम्मीदवारों को RIMS रांची स्टाफ नर्स कॉल लेटर 2021 प्राप्त करने के लिए कुछ और दिनों तक इंतजार करना होगा। परीक्षा में आने से पहले उम्मीदवारों को RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 पर उल्लिखित विवरणों के बारे में पता होना चाहिए। विवरण की सहायता से, उम्मीदवार लिखित परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र को जान सकते हैं।

RIMS Ranchi Staff Nurse hall Ticket 2021

RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 जल्द ही जारी किया जाएगा। मूल रूप से, RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड उन लोगों के लिए प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने स्टाफ नर्स ग्रेड। ए ’पदों के लिए अपना आवेदन भरा है। यदि आप परीक्षा में भाग लेने के इच्छुक हैं तो आपको ले जाने के लिए एक महत्वपूर्ण दस्तावेज होना चाहिए। अधिकारियों द्वारा जारी किए जाने के बाद हम यहां रिम्स रांची स्टाफ नर्स कॉल लेटर 2021 डाउनलोड करने के लिए लिंक अपडेट करेंगे। उम्मीदवारों के लिए RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड के साथ एक और दस्तावेज ले जाना अनिवार्य है जो पहचान प्रमाण है। परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए प्राधिकरण द्वारा पहुंच प्रदान करने के लिए दोनों दस्तावेज महत्वपूर्ण हैं।

  • विभाग का नाम :- राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) रांची
  • पद का नाम :-स्टाफ नर्स ग्रेड ’ए’
  • एडमिट कार्ड की स्थिति:- जल्द ही उपलब्ध है
  • श्रेणी:- एडमिट कार्ड
  • आधिकारिक वेबसाइट – rimsranchi.org
  • जॉब लोकेशन:- रांची

RIMS Ranchi Staff Nurse Call letter 2021

  • राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) रांची आधिकारिक वेबसाइट – rimsranchi.org पर जाएं।
  • “करियर” लिंक पर क्लिक करें, RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड का पता लगाएं।
  • लिंक खोलें और आप लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट करेंगे।
  • पंजीकरण संख्या और पासवर्ड विवरण दर्ज करें।
  • आपका RIMS रांची स्टाफ नर्स कॉल लेटर 2021 स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 की हार्ड कॉपी डाउनलोड करें और लें।

मेरी बाते

RIMS रांची स्टाफ नर्स लिखित परीक्षा तिथि 2021 के बारे में अधिक जानने के लिए RIMS रांची स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021, राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेजकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ। इच्छुक उम्मीदवारों को RIMS रांची स्टाफ नर्स लिखित परीक्षा 2021 से संबंधित नवीनतम विवरण के लिए आधिकारिक पोर्टल या हमारे पोर्टल का पालन करना चाहिए।

मेरा नाम SHITAL PATEL है और इस EDUCATION Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें

Leave a Comment