CHILD ACTRESS AASHIKA BHATIA की SUCCESS STORY

|

ये भी पढ़े:

कुश्ती पहलवान SUSHIL KUMAR का व्यक्तिगत जीवन

कौन है AASHIKA BHATIA

AASHIKA BHATIA BOLLYWOOD INDUSTRY की CHILD ACTRESS जब AASHIKA महज 9 साल की थी तभी उन्होंने टीवी INDUSTRY में कदम रख लिया था। AASHIKA BHATIA ने कई सीरियल्स में काम किया है इसके साथ ही उन्होंने SALMAAN KHAN और SONAM KAPOOR की मूवी “प्रेम रतन धन पायो” और वेब सीरीज “हम तुम एंड देम” में भी अभिनय निभाया है। इसके अलावा AASHIKA TIKTOK पर भी काफी फेमस। AASHIKA SOCIAL MEDIA पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Aashika in meera
Aashika in meera

AASHIKA ज्यादातर अपने वीडियोस और लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। आज हम बात करेंगे AASHIKA BHATIA के बारे में उनके जीवन के बारे में, उनके करियर के बारे में और साथ ही साथ उनकी लव लाइफ के बारे में। तो चलिए शुरू करते है:

परिचय

AASHIKA BHATIA का जन्म 15 दिसंबर 1999 को सूरत, गुजरात में हुआ था। AASHIKA के पिता का नाम राकेश भाटिया है जो की एक बिजनेस मैन है और इनके माता जी का नाम मीनू भाटिया है जो की एक मेकउप आर्टिस्ट है। AASHIKA का एक छोटा भाई है जिसका नाम देव भाटिया है। AASHIKA BHATIA ने अपनी शुरूआती पढाई मुंबई से पूरी की है और इन्होने यही से ग्रेजुएशन भी किया। AASHIKA BHATIA पढाई में काफी रूचि रखती है इसके साथ ही इन्हे एक्टिंग का भी काफी शौक है जिसके लिए AASHIKA ने एक्टिंग क्लासेज भी ज्वाइन की थी।

करियर

AASHIKA BHATIA ने अपने करियर की शुरुआत महज 9 साल की उम्र में कर ली थी। उन्होंने NDTV इमेजिन के टीवी शो “मीरा” से की थी। इस शो में AASHIKA बाल किरदार के रूप में नज़र आई थी जिसे दर्शको ने काफी सराहा था। “मीरा” में काम करने के बाद AASHIKA ने “परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी” सीरियल में अपना अभिनय किया था। जो की लोगो को काफी पसंद भी आया। AASHIKA ने कई सीरियल्स में काम किया है जैसे की ”परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठा , मीरा , एक श्रृंगार स्वाभिमान , कुछ रंग प्यार के।” टेलीविजन में प्रसिद्धि होने के बाद AASHIKA ने BOLLYWOOD के फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाया था।

जो की दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में इन्होने राजकुमारी राधिका का किरदार निभाया था। AASHIKA BHATIA ने वेब सीरीज “हम तुम एंड देम” में भी की है। इसके बाद इन्होने टेलीविजन पर कुछ विज्ञापन भी कर चुकी है।

सोशल मीडिया

AASHIKA SOCIAL MEDIA पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वे रोज कुछ न अपनी जिंदगी से जुडी चीजे अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती है। AASHIKA के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोवर्स है और वो हमेशा उनके साथ अपने जीवन से जुडी हुई बातो को बताती रहती है। इसके साथ ही वे अपने फैंस के क्वेश्चन का आंसर भी देने से कभी पीछे नहीं हटती चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ पर ही क्यों न हो। आपको बता दें कि, AASHIKA BHATIYA के INSTAGRAM पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स है और उन्होंने 3130 पोस्ट अपलोड की है।

आपको बता दें कि, AASHIKA BHATIA TWITTER पर ज्यादा एक्टिव नहीं है। ट्विटर पर उनके 6475 फॉलोवर्स है और इनपर उन्होंने काफी कम पोस्ट अपलोड किये है।

यूट्यूब चेंनल

इंस्टाग्राम के अलावा AASHIKA अपने YOUTUBE चैनल पर काफी फोकस करती है। वे अक्सर यूट्यूब पर वीडियोस अपलोड करती रहती है। वहीं अगर बात की जाये सब्सक्राइबर्स की तो YOUTUBE पर AASHIKA के लाखों सब्सक्राइबर है इनकी इसीलिए नहीं है क्योंकि AASHIKA ने रखा है। इसके साथ ही यूट्यूब पर उनकी वीडियोस पर खासे VIEWS जाते है।

लव लाइफ

यूँ तो AASHIKA की जिंदगी में काफी लव स्टोरी रही है, लेकिन सबसे ज्यादा AASHIKA और SATVIK की जोड़ी सुर्खियों में थी। आपको बता दें कि, फिलहाल AASHIKA ROSH GUPTA रिलेशन में है। AASHIKA के साथ कई सारे नाम जोड़े गए और कई लोगो ने उन्हें इस बात पार बतंगड़ भी बनाया लेकिन AASHIKA ने कभी भी किसी को जवाब देने से मुँह नहीं मोड़ा उन्होंने अपने HATERS को भी काफी से कई बार समझाया।

आशिका-मंजुल

टिकटोक पर आशिका-मंजुल की जोड़ी काफी उफान पर थी। दोनों काफी फेमस थे, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने एक दूसरे से मुँह फेर लिया। बता दें कि, MANJUL KHATTAR एक टिकटोक स्टार है जो अब धीरे धीरे टीवी इंडस्ट्री पर भी छाने लगा है।

Aashika-Manjul
Aashika-Manjul

आशिका-सात्विक

आशिका और सात्विक की लव स्टोरी की शुरुआत सोशल मीडिया के जरिये ही हुई थी। पहले दोस्ती हुई फिर दोस्ती ने दूसरा मोड़ ले लिए। दोनों की जोड़ी को उनके FANS काफी पसंद करते थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। सात्विक और आशिका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे AASHIKA जहां मुंबई में थी वहीं SATVIK चंडीगढ़ में थे।

Aashika-Satvik
Aashika-Satvik

आशिका-रोश

फिलहाल आशिका रोश गुप्ता के साथ रिलेशन में है दोनों के सोशल मीडिया पर काफी चर्चे होते रहते है। रोश और आशिका की मुलाकात भी सोशल मीडिया के जरिए ही हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच में कई बार अन-बन हुई लेकिन फिर ठीक भी होती रही। दोनों इंस्टाग्राम के रील्स में काफी फेमस है। इनकी वीडियोस पर काफी अच्छे LIKES जाते है।

Aashika-Rosh
Aashika-Rosh

विशेष तथ्य

आशा करती हु कि, आप सभी अपने घरों में SAFE होंगे और आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी। AASHIKA BHATIA के बारे में तमाम जानकारी आपको मिल गई होगी अगर आप हमसे कुछ भी पूछना चाहते है तो आप COMMENT के जरिए पूछ सकते है। आपको जल्द ही उसका REPLY मिलेगा। ऐसी ही पोस्ट के लिए help2hindi के और पोस्ट पढ़े।

 

नमस्कार दोस्तों, मैं Akanksha Jain Help2Help की Biography Author हूँ. Education की बात करूँ तो मैं Mass Communication से Graduate हूँ. मुझे Biography पढ़ना और दूसरों को पढ़ाना में बड़ा मज़ा आता है.

1 thought on “CHILD ACTRESS AASHIKA BHATIA की SUCCESS STORY”

Leave a Comment

close