UP ICDS Anganwadi Worker Merit List 2021 Check At balvikasup.gov.in

|

यह लेख पूरी तरह से यूपी आईसीडीएस आंगनवाड़ी कार्यक्षेत्र परिणाम, कट ऑफ मार्क्स, स्कोर कार्ड 2021 के बारे में है। जो उम्मीदवार यहां और वहां इंटरनेट पर यूपी ICDS आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम 2021 की तलाश कर रहे हैं, वे आपकी खोज को रोक सकते हैं और एक बार इस लेख पर एक नज़र डाल सकते हैं।

UP ICDS Anganwadi Worker Merit List 2021

उत्तर प्रदेश ICDS आधिकारिक वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक परिणाम पीडीएफ जारी करेगा। नवीनतम अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश आईसीडीएस मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक मेरिट सूची 2021 अधिकारियों द्वारा प्रकाशित की जाएगी। परिणाम पीडीएफ के रूप में पंजीकरण संख्या और चयनित उम्मीदवारों के नामों का उल्लेख है। उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम आमतौर पर आवेदन प्रक्रिया के बंद होने के लगभग 1 से 2 महीने बाद जारी किया जाता है।

UP ICDS Anganwadi Worker Result 2021

उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मेरिट सूची या चयन सूची पीडीएफ के रूप में उपलब्ध है। जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया है वे उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम 2021 और उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मेरिट सूची 2021 पीडीएफ यहाँ से देख सकते हैं। उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का चयन कक्षा 10 (मैट्रिकुलेशन) में प्राप्त उम्मीदवारों के अंकों पर आधारित है। इस लेख में, हमने उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम पीडीएफ को सभी डाक हलकों को डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक प्रदान किए हैं। अपने उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम 2021 की जांच करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

  • विभाग का नाम :- उत्तर प्रदेश ICDS
  • पद का नाम :- मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक
  • रिक्तियों की संख्या:- 53000
  • रिजल्ट डेट:- अपडेट जल्द
  • श्रेणी:- परिणाम / मेरिट सूची
  • स्टेटस :- अपडेट जल्द

UP ICDS Mini Anganwadi Worker & Assistant Qualified Candidates List

  • उत्तर प्रदेश ICDS पोर्टल – balvikasup.gov.in पर जाएं।
  • पृष्ठ के बाईं ओर, उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की जाँच करें जिसके लिए परिणाम घोषित होने या कम होने पर।
  • शीर्षक ‘रिजल्ट जारी’ शीर्षक के तहत मौजूद उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • उत्तर प्रदेश आईसीडीएस मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मेरिट सूची पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगी। अब “Ctrl + F” का उपयोग करें और यह जानने के लिए कि आपने योग्य हैं या नहीं, अपना ‘पंजीकरण नंबर’ दर्ज करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए उत्तर प्रदेश आईसीडीएस मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मेरिट सूची पीडीएफ डाउनलोड करें।

यहां क्लिक करें :-  UP ICDS Mini Anganwadi Worker & Assistant merit list 2021

मेरी बाते

यदि आपका नाम और पंजीकरण संख्या उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक मेरिट सूची 2021 में दिखाई नहीं देती है, तो आप इस भर्ती के लिए चयनित नहीं हैं। हालाँकि, आप आगामी उत्तर प्रदेश ICDS मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक भर्ती के लिए फिर से आवेदन कर सकते हैं।

मेरा नाम SHITAL PATEL है और इस EDUCATION Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें

Leave a Comment

close