UPMRC Assistant Manager Result 2021 SCTO, Maintainer Merit List

|

UPMRC Assistant Manager Result 2021 असिस्टेंट मैनेजर / ऑपरेशंस, स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर (SCTO), मेंटेनर (इलेक्ट्रिकल), मेंटेनर (S&T) और मेंटेनर (सिविल) लिखित परीक्षा / CBT / ऑनलाइन टेस्ट के लिए जल्द ही lmrcl.com पर घोषित किया जाएगा। एडमिट कार्ड / हॉल टिकट विवरण का उपयोग करके UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 देखें। UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 और के आधार पर, चयन सूची के उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाता है और ऑनलाइन घोषित किया जाता है।

UPMRC सहायक प्रबंधक कटऑफ और मेरिट सूची यहां सत्यापित करें। UPMRC सहायक प्रबंधक मेरिट सूची 2021 के आधार पर, उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है। UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 सूची उम्मीदवारों को UPMRC सहायक प्रबंधक अंतिम चयन 2021 के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। UPMRC सहायक प्रबंधक अंतिम चयन 2021 सूची UPMRC सहायक प्रबंधक अंतिम परिणाम 2021 के माध्यम से घोषित की जाती है। आधिकारिक वेब पोर्टल पर UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 देखें।

UPMRC Assistant Manager Result 2021

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए सहायक प्रबंधक / संचालन, स्टेशन नियंत्रक सह ट्रेन ऑपरेटर (एससीटीओ), रखरखाव (विद्युत), रखरखाव (एस एंड टी) और रखरखाव (सिविल) के लिए भर्ती का आयोजन किया है, सभी आवेदकों को सफलतापूर्वक पूरा किया गया है आधिकारिक तौर पर निर्धारित तिथि पर उनकी लिखित परीक्षा। अब, सभी परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार बेसब्री से परिणाम प्रकाशन की तलाश में हैं। लेकिन अब तक, के अधिकारी ने UPMRC सहायक प्रबंधक लिखित परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया है। एक बार जब अधिकारी ने परिणाम २०२१ जारी कर दिया, तो हम इस नीचे दिए गए पृष्ठ में अपडेट करेंगे। आधिकारिक घोषणा के आधार पर UPMRC सहायक प्रबंधक भर्ती 2021 नवीनतम विवरण देखने के लिए हमारे पेज पर आते रहें।

UPMRC Assistant Manager Cut off marks 2021

UPMRC सहायक प्रबंधक मेरिट सूची पीडीएफ 2021 डाउनलोड करें जिसे उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा घोषित किया गया है कटऑफ मार्क्स को ध्यान में रखते हुए। यूपीएमआरसी सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 की आधिकारिक घोषणा के बाद लिखित परीक्षा पूरी करने वाले उम्मीदवारों की एक बड़ी संख्या उनकी मेरिट सूची जानना चाहती है। अब यहां आप इस पृष्ठ से पूरा विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

UPMRC सहायक प्रबंधक कट ऑफ मार्क्स 2021 को कारकों के अनुसार तैयार किया जाएगा जैसे उपलब्ध रिक्तियों की संख्या, परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की संख्या, अधिकतम अंक जो उम्मीदवार अपडेट कर रहे हैं, उम्मीदवार की श्रेणी, प्रश्न पत्र का कठिनाई स्तर, और अन्य यदि आवश्यक हो। SO यहाँ से श्रेणी वार UPMRC सहायक प्रबंधक कटऑफ अंक प्राप्त करें।

UPMRC SCTO Merit list 2021

परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न होने के बाद, एक महीने के भीतर UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम घोषित और जारी किया गया उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के ऑनलाइन मोड के माध्यम से। प्रत्येक उम्मीदवार लॉगिन पेज पर नामांकन या पंजीकरण संख्या, उम्मीदवार का नाम, जन्म तिथि या पासवर्ड दर्ज करके जांच कर सकता है और प्रिंट विकल्प पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकता है। योग्य उम्मीदवारों को UPMRC सहायक प्रबंधक 2021 के आगे के चयन दौर के लिए पात्र देने के लिए परिणाम प्रकाशन के माध्यम से घोषित और जारी किया जाता है।

परिणाम घोषणा की तारीख :-जल्द ही उपलब्ध है

मेरिट सूची की एक अलग सूची के रूप में प्राप्त सभी शीर्ष अंक प्राप्त उम्मीदवारों के लिए मेरिट सूची घोषित की जाती है और चयन के आगे के दौर के लिए उनकी प्राथमिकता है। ज्यादातर मेरिट लिस्ट के उम्मीदवारों के पास असिस्टेंट मैनेजर / ऑपरेशंस, स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर (एससीटीओ), मेंटेनर (इलेक्ट्रिकल), मेंटेनर (एस एंड टी) और मेंटेनर (सिविल) पदों पर नियुक्ति का बड़ा मौका है। यह UPMRC सहायक प्रबंधक 2021 परीक्षा परिणाम घोषणा के समय जारी किया गया था।

UPMRC SCTO cut off 2021

उम्मीदवारों को परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए कटऑफ UPMRC सहायक प्रबंधक 2021 परीक्षा में कुछ न्यूनतम योग्य अंक हैं। UPMRC सहायक प्रबंधक 2021 परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रत्येक परीक्षार्थी को कटऑफ अंक से ऊपर या उसके बराबर प्राप्त होना चाहिए। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से यूपीएमआरसी सहायक प्रबंधक कटऑफ का पूरा विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

UPMRC SCTO Result 2021

  • उम्मीदवार उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक साइट lmrcl.com पर जाएं।
  • बाद में, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड आधिकारिक होम पेज स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।
  • उस पृष्ठ पर, “रिक्तियों / परिणाम” अनुभाग पर क्लिक करने के लिए जाएं।
  • इसके बाद, UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 लिंक पर क्लिक करें।
  • UPMRC सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 स्क्रीन पर खोला गया है।
  • उसे डाऊनलोड कर लें।
  • आगे के उपयोग के लिए परिणाम की हार्ड कॉपी लें।

लिंक पर क्लिक करें :- UPMRC Assistant Manager ,SCTO Merit list 

मेरी बाते

आवेदकों को UPMRC सहायक प्रबंधक  परिणाम के लिए इंतजार करना होगा। हम UPMRC सहायक प्रबंधक  लिखित परीक्षा परिणाम 2021 प्राप्त करने के लिए इस पेज पर लिंक को अपडेट करते हैं। यदि आपके पास इस पोस्ट के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो टिप्पणी बॉक्स में एक टिप्पणी छोड़ दें। धन्यवाद !!!

मेरा नाम SHITAL PATEL है और इस EDUCATION Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें

Leave a Comment

close